मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 9, 2020, 6:51 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तर मध्य रेलवे के DRM ने किया ग्वालियर स्टेशन का दौरा, कर्मचारियों से की मुलाकात

उत्तर मध्य रेलवे के DRM ने धौलपुर, मुरैना और ग्वालियर का दौरा किया. उन्होंने कर्मचारियों से मुलाकात करते हुए कोरोना को लेकर सेफ्टी के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि रेलवे और गृहमंत्रालय संपर्क में बने हुए हैं, जल्द ही ट्रेनों के संचालन पर फैसला लिया जाएगा.

DRM visited Gwalior station
DRM ने किया ग्वालियर स्टेशन का दौरा

ग्वालियर । उत्तर मध्य रेलवे के DRM संदीप माथुर धौलपुर स्टेशन से विजिट करते हुए गुरूवार की शाम ग्वालियर पहुंचे. यहां उन्होंने स्टेशन का जायजा लिया और कर्मचारियों से मुलाकात की है. उन्होंने कर्मचारियों से आशा जताई है कि वे कोरोना महामारी को लेकर बेहद सतर्क रहें. सेफ्टी मेजरमेंट अपनाने के साथ ही उन्होंने कहा कि, इस माहौल में ट्रेनों का संचालन फिलहाल संभव नहीं है. गृह मंत्रालय और रेलवे बोर्ड के अधिकारी लगातार संपर्क में बने हुए हैं. दरअसल कोरोना के माहौल को देखते हुए ट्रेनों के संचालन पर फैसला किया जाएगा.

DRM ने किया ग्वालियर स्टेशन का दौरा

DRM विशेष ट्रेन से गुरूवार सुबह धौलपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रेलवे कर्मचारियों से मुलाकात की, जिसके बाद वे कुछ समय के लिए मुरैना भी गए, वहां माल गोदाम और रेलवे के अधिकारी और कर्मचारियों से मुलाकात की और हालात के बारे में जानकारी ली. इसके बाद वे मुरैना और ग्वालियर के बीच रायरू माल गोदाम पर पहुंचे, जिसे हाल ही में बनवाया गया है.

वहां पर ठेकेदारों ने माल रखने और बिजली पानी की परेशानी के बारे में DRM को बताया, जिस पर DRM ने कहा कि परेशानी को जल्द ही दूर किया जाएगा. डीआरएम का कहना है कि 15 अगस्त तक के लिए रेलवे की गाड़ियों का संचालन रोका गया है. उन्होंने कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए हिदायत दी है. वहीं दूसरे लोगों को भी इसका कड़ाई से पालन कराने की बात भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details