मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 5, 2023, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

Rahul Gandhi Supreme Court: कोर्ट के राहुल गांधी पर फैसले पर ये क्या बोल गए नरेंद्र सिंह तोमर, अभी सजा को स्टे किया है...

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एमपी में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आज शनिवार को ग्वालियर में बैठक कर रहे हैं जिसमें सिंधिया और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी शामिल होंगे. तोमर ने राहुल गांधी को लेकर SC के फैसले पर भी टिप्पणी की है.

Narendra Singh Tomar
नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को बीजेपी की अहम बैठक हो रही है. इसको लेकर केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का बयान सामने आया है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. इसलिए पूर्व मध्य प्रदेश में संभागीय बैठक और विधानसभा के सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं.

राहुल गांधी पर तोमर का बयान: कोर्ट के द्वारा राहुल गांधी पर फैसले को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा जीत और हार का सवाल नहीं है. न्यायालय में जो उन्होंने बोला है उसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं की, सजा को स्टे किया है अभी इतनी जल्दबाजी नहीं करना चाहिए. गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सबसे पहले अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना पहुंचे हैं. जहां वह विधानसभा सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. मुख्यालय पर बीजेपी के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव उनके साथ रहेंगे.

Also Read

3 केंद्रीय मंत्री बैठक में होंगे शामिल: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को ग्वालियर में बीजेपी के द्वारा एवं बैठक आयोजित की जा रही है. संभागीय कार्यसमिति बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही संभाग के सभी बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है इस संभागीय समिति की बैठक का मुख्य उद्देश्य है कि आगामी समय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details