मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान, MP के विधानसभा चुनाव में जांच परख के बाद युवाओं को दिए जाएंगे टिकट

By

Published : Jul 4, 2023, 7:44 PM IST

ग्वालियर में ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस की कॉन्फ्रेस का आयोजन किया गया था. ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन ने एमपी एसेंबली चुनाव 2023 को लेकर कहा कि जांच परख के बाद ही चुनाव जीतने वाले युवाओं को टिकट दिया जायेगा.

Congress Youth National President BV Srinivasan
कांग्रेस यूथ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन

कांग्रेस यूथ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन का बयान

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस इस समय टिकटों को लेकर रणनीति तैयार कर रही है. इसी को लेकर ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन ने ग्वालियर पहुंचने पर बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों पर तीखा हमला बोला है. श्रीनिवासन ने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'म से मेट्रो म से महाराष्ट्र और म से मध्य प्रदेश' में चुनाव कैंपेन करने के लिए समय है, लेकिन म से मणिपुर वह क्यों नहीं जाना चाहते और वहां की चिंता क्यों नहीं कर रहे हैं. श्रीनिवासन ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश में चल रहे पोस्टर वार का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि यहां 50 परसेंट लाओ और फोन पे पर काम कराओ का फार्मूला चल रहा है. बीजेपी सरकार ने मध्यप्रदेश की हालत खराब कर दी है.

बीजेपी सराकर पर लगे आरोप:ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन ने मध्य प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि "युवाओं और छात्र-छात्राओं के साथ विश्वासघात किया गया है. डबल इंजन की सरकार बताते हुए नौकरी देने का वादा किया लेकिन वादे का क्या हुआ ? प्रदेश में लगातार घोटाले उजागर हो रहे हैं. व्यापम घोटाला, महाकाल लोक मूर्ति निर्माण घोटाला, कर्नाटक में 40 परसेंट था. मध्य प्रदेश में 50 परसेंट घोटाले वाली सरकार है. शिवराज सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचारी और घोटालों के अलावा कुछ नहीं हुआ है. इसलिए अब की तरह के मध्य प्रदेश में यहां की जनता बीजेपी को उखाड़ फेंकेगी."

ये खबरें भी पढ़ें...

जो जीतेंगे उसी को टिकट देंगे: उन्होंने कहा कि "मध्य प्रदेश की जनता ने अब 2023 के चुनाव को लेकर डिसाइड कर लिया है. उसी के तहत अब कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनने जा रही है. प्रदेश से बीजेपी सरकार की विदाई होने जा रही है." एमपी विधानसभा चुनावों में युवाओं को टिकट देने के सवाल पर श्रीनिवासन ने कहा कि "पिछली बार भी युवाओं को टिकट दिए गए थे. इस बार भी युवाओं को टिकट दिए जाएंगे. लेकिन उनकी किस तरह से तैयारी है. जांच परखने के बाद ही चुनाव जीतने वाले युवाओं को टिकट दिए जाएंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details