मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 11, 2023, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

MP Assembly Election 2023: पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान, बोलीं- मुझे नहीं दे सकता कोई ऑफर

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही कई दिनों से गायब रहे नेता और पूर्व मंत्री चर्चाओं में आने लगे हैं. इसी तरह इमरती देवी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ पर बरसीं. वहीं आज सिंधिया की बैठक में शामिल होने पहुंची.

former minister Imrati Devi
पूर्व मंत्री इमरती देवी

पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान

ग्वालियर। जिले में आज एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आए हुए हैं. इस दौरान वह कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक ले रहे हैं. इस बैठक में उनकी समर्थक व पूर्व मंत्री इमरती देवी भी मौजूद रहीं. इस दौरान पूर्व मंत्री इमरती देवी ने मीडिया से बातचीत की. जब मीडिया ने पूछा कि कांग्रेस कमलनाथ को हनुमान भक्त बता रही है तो पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि अभी इतने ही बड़े हनुमान भक्त थे तो सरकार कैसे गिर गई. पूर्व मंत्री इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से डबरा विधानसभा को तहसील बनाने की मांग की है.

इमरती बोलीं मेरे नहीं सिंधिया के पास आएगा ऑफर: सिंधिया समर्थकों को कांग्रेस के ऑफर को लेकर पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि मुझे कोई ऑफर नहीं दे सकता है. अगर ऑफर आएगा तो सबसे पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास आएगा. गौरतलब है कि पूर्व मंत्री इमरती देवी इन दिनों काफी सुर्खियों में है और इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि वह लगातार आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फिर से सक्रिय हो गई हैं. यही कारण है कि वह कुछ दिनों तक नजर नहीं आई, लेकिन अब सिंधिया के साथ नजर आने लगी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ पर बरसीं इमरती देवी:इसके अलावा बीजेपी भी कांग्रेस की नारी सम्मन योजना की काट के लिए अपने पूर्व महिला मंत्रियों का सहारा ले रही है. बीते दिनों बीजेपी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कराई. जिसमें बीजेपी की तीन पूर्व महिला मंत्री शामिल हुईं. इसमें पूर्व मंत्री इमरती देवी, अर्चना चिटनिस और रंजना बघेल ने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा था. तब इमरती देवी अचानक सुर्खियों में आईं. प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान इमरती देवी ने कमलनाथ पर महिलाओं को अपमान करने का आरोप लगाया था.

  • कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. कांग्रेस की नारी सम्मान योजना की काट, BJP ने 3 पूर्व महिला मंत्रियों को मैदान में उतारा, कराई प्रेस वार्ता
  2. छिंदवाड़ा में बोले कमलनाथ, राजनीति का बदला स्वरूप...जरूरी नहीं एक परिवार के लोग एक ही दल को करें वोट
  3. दिग्विजय सिंह का सिंधिया पर तंज, बोले- महाराजा बिक गए, आदिवासी नहीं बिके

एक दिवसीय दौरे पर सिंधिया: बता दें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर आज ग्वालियर आए हुए हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ बैठक ली और शहर के विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की. उसके बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सीधे आदर्श गौशाला के लिए रवाना हुए. जहां पर उन्होंने प्रदेश के पहले सीएनजी प्लांट का शुभारंभ किया. ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरे दिन शहर में कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और उसके बाद शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details