मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डेढ़ दर्जन मृत गोवंश को शासकीय परिसर में दफनाया, सीएम ने जताया दुख, दिये जांच के निर्देश

ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के समूदन गांव के शासकीय भवन में बंद एक दर्जन से ज्यादा गोवंश मृत मिले थे, जिन्हें सरकारी स्कूल परिसर में ही दफना दिया गया था, जिस पर दुख जताते हुए सीएम ने जांच के निर्देश दिये हैं.

By

Published : Oct 17, 2019, 9:39 PM IST

सामूदायिक भवन में अज्ञातों ने दफनाई डेढ़ दर्जन गायें

ग्वालियर। डबरा तहसील के समूदन गांव में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मृत गोवंश को गड्ढे में दफनाए जाने का मामला सामने आया है. जिस पर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर जांच के निर्देश दिए हैं. हालांकि, डबरा पुलिस ने गोसेवक दीपक गोस्वामी की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

सामूदायिक भवन में अज्ञातों ने दफनाई डेढ़ दर्जन गायें

बता दें कि बीते दिन सिटी थाना क्षेत्र के समूदन गांव के शासकीय विद्यालय परिसर में अज्ञात लोगों ने करीब डेढ़ दर्जन मृत गोवंश को दफना दिया था और किसी को कानों कान खबर भी नहीं हुई, जबकि घटना स्थल पर आंगनबाड़ी भवन और पंचायत भवन भी मौजूद है. डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे ने बताया कि ये आपराधिक कृत्य है. फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया गया है. साथ ही जिम्मेदार अधिकारियों और कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि सभी मृत गोवंश 10 दिनों से शासकीय भवन के एक कमरे में बंद थीं और भूख प्यास के चलते दम तोड़ दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जेसीबी बुलाकर उन्हें दफना दिया. हालांकि, ये सब बातों की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details