मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर किया फायर

ग्वालियर शहर में एक महिला के घर में घुसकर दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी. फिलहाल मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 19, 2021, 7:21 AM IST

molestration-with-woman
महिला के साथ छेड़छाड़

ग्वालियर। शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला के घर में घुसकर दो युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया. जब महिला ने विरोध किया, तो युवकों ने बंदूक से फायर कर दिया. हालांकि, गनीमत रही कि महिला को कुछ नहीं हुआ.

घटना के दौरान महिला का बेटा वहां पहुंच गया. उसने आरोपी की हरकत का वीडियो बना लिया. वहीं मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और फायरिंग के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

रवि भदौरिया, सीएसपी

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे आरक्षक

घर के सामने की फायरिंग

दरअसल, महाराजपुरा क्षेत्र में 39 वर्षीय महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती है. मूल रूप से यह परिवार भिंड का रहने वाला है, लेकिन बच्चों की पढ़ाई और परवरिश के लिए महिला यहां रहती है. महिला के घर एक युवक निहाल सिंह गुर्जर अपने साथी अरविंद यादव के साथ पहुंचा. उस दौरान महिला घर में अकेली थी. निहाल ने घर के अंदर घुसते ही महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर दोनों ने उसे जमकर पीटा. इसी समय महिला का 10 वर्षीय बेटा कोचिंग से आ गया. उसने दोनों युवकों की हरकत को मोबाइल में कैद कर लिया. इसके बाद दोनों युवक भाग निकले. 10 मिनट बाद निहाल बंदूक लेकर लौटा और उसने घर के सामने फायरिंग कर दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details