मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: नाबालिग के साथ रेस्टोरेंट में गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी

By

Published : Nov 2, 2020, 11:51 PM IST

ग्वालियर में नाबालिग के साथ एक रेस्टोरेंट में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

molestration case found
गैंगरेप का मामला

ग्वालियर। शहर में दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां आए-दिन ऐसे मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर से नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जहां रेस्टोरेंट मालिक सहित 4 युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वारदात के 2 दिनों बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक सहित चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

गैंगरेप का मामला

पढ़े:रीवा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पीड़िता के चाचा ने दोस्त के साथ मिलकर रिश्ते को किया कलंकित

ये है पूरा मामला
दअरसल, बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग 31 अक्टूबर 2020 को परिजनों से किसी बात पर नाराज होकर घर से चली गई थी. जहां रास्ते में उसे विशाल और आशीष नाम के दो युवक मिल गए, जिन्हें वह पहले से जानती थी. इस दौरान नाबालिग ने दोनों युवकों को बताया था कि, वह घर से गुस्सा होकर निकली है, जिसका फायदा उठाकर दोनों उसे सागरताल रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर ले गए, जहां उसे नाश्ता कराया और फिर उसके बाद रेस्टोरेंट मालिक सहित दोनों युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने अवाडपुरा निवासी दोस्त शाहिद खान को भी बुला लिया. उसने भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जैसे-तैसे नाबालिग अपने घर पहुंची, लेकिन उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया. वहीं 2 दिनों बाद उसने परिजनों को पूरी बता दी, जिसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे, जहां आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई. फिलहाल, पुलिस ने गैंगरेप और पास्को एक्ट के साथ-साथ अन्य धाराओं में आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details