मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरीदी केंद्र पर किसानों की समस्या को लेकर विधायक सुरेश राजे ने दिया धरना

सरकारी खरीदी केंद्रों पर आ रही किसानों की फसल तुलाई समस्या को लेकर किसानों के साथ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक सुरेश राजे.

By

Published : May 21, 2021, 7:49 PM IST

MLA Suresh Raje sitting on strike with farmers
किसानों के साथ धरने पर बैठे विधायक सुरेश राजे

ग्वालियर। खरीदी केंद्र पर किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस विधायक सुरेश राजे भी उनके साथ धरना पर बैठ गए. इस बात की सूचना ग्वालियर खाद्य विभाग अधिकारी चंद्रभान सिंह जादौन को मिली, तो उन्होंने विधायक से बात की और आश्वासन दिया कि किसान को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी. काम में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी. वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश के बाद गेहूं की तुलाई शुरू करने का आश्वासन मिलते ही कांग्रेस विधायक ने फिलहाल धरना बंद कर दिया और आगे लापरवाही होने पर आंदोलन की चेतावनी दी.

किसानों के साथ धरने पर बैठे विधायक सुरेश राजे

किसान से धोखाधड़ी के 21 साल बाद FIR, वेयर हाउस से बिना अनुमति बेची गई थी फसल

'किसानों की सभी समस्याओं को हल करें'

कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का कहना है कि सभी खरीदी केंद्रों पर तुलाई चालू है, लेकिन गंगा वेयर हाउस पर ही कई दिनों से शिकायत मिल रही है. दो दिन पहले ही खाद्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी और डबरा एसडीएम यहां पहुंचे थे, लेकिन इसके बावजूद भी यहां के कर्मचारियों की मनमानी चल रही है, जिसके कारण किसान परेशान होते नजर आ रहे हैं. हम किसानों को परेशान नहीं होने देंगे. अभी तो हमारी लड़ाई शुरू हुई है और यह लड़ाई तब तक चलेगी जब तक किसानों की समस्या का हल नहीं हो जाता. अगर किसी को मेरे यहां आने से परेशानी है, तो वह आकर किसानों की समस्या का हल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details