मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मिर्ची बाबा ने सीएम शिवराज को बताया घोटालों का मास्टरमाइंड, कहा- करवाना चाहते हैं मेरी हत्या

मिर्ची बाबा ने सीएम शिवराज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मिर्ची बाबा ने कहा कि 'शिवराज सिंह मेरी हत्या कराना चाहते हैं अगर मेरी मौत होती है तो उसके जिम्मेदार सीएम होंगे'.

By

Published : Jun 29, 2020, 6:14 PM IST

mirchi baba
मिर्ची बाबा

ग्वालियर।मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के बीच सियारी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. इसी क्रम में अब मिर्ची बाबा ने शिवराज सिंह को टारगेट पर लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि शिवराज सिंह उनकी हत्या कराना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने शिवराज सिंह को घोटाओं का मास्टरमाइंड भी करार दिया है.

मिर्ची बाबा ने सीएम शिवराज सिंह को बताया घोटालों का मास्टरमाइंड

कमलनाथ सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त वैराग्य नंद गिरी महाराज यानि की मिर्ची बाबा इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान से बड़ा नाराज हैं. नाराज होने वजह ये है कि उनके 4 अंग रक्षक उनसे छीन लिए गए हैं. ऐसे में मिर्ची बाबा ने शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा ओर गंभीर आरोप लगाया है. मिर्ची बाबा ने कहा है कि वह शिवराज सरकार के घोटालों को उजागार कर रहे हैं. इसलिए उनके अंगरक्षक छीन लिए गए हैं.

इसके साथ ही मिर्ची बाबा ने ये भी गंभीर आरोप लगाया है कि शिवराज सिंह घोटालों के मास्टरमाइंड हैं, वो मेरी हत्या करवा सकते हैं. इसलिए मेरी मौत होती है तो उसकी सीबीआई जांच करवाई जाए. साथ ही उसमें शिवराज सिंह चौहान को आरोपी बनाए जाए. मिर्ची बाबा ने उपचुनाव को लेकर कहा है कि मध्य प्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में 10 हजार साधु संत फील्ड में उतरेंगे जो शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रचार-प्रसार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details