मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग ने बुजुर्ग महिला के बैग से चुराए 21 हजार रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

बेटे की शादी के लिए बैंक में रुपये जमा कराने आई एक महिला के बैग से चोरों ने 21 हजार रुपये चोरी कर लिए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 19, 2020, 8:09 PM IST

minor-youth-stole-21-thousand-rupees-from-elderly-womans-bag-gwalior
नाबालिग ने बुजुर्ग महिला के बैग से चुराए 21 हजार रुपये

ग्वालियर। बेटे की शादी के लिए रुपए जोड़ रही महिला के बैग से चोर ने 21 हजार रुपए पार कर लिए. घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के केनरा बैंक की है. वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने जब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो वारदात को अंजाम देती हुई नाबालिग चोर गैंग की करतूत सीसीटीवी में कैद नजर आई.

नाबालिग ने बुजुर्ग महिला के बैग से चुराए 21 हजार रुपये

माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ निवासी सरस्वती के बेटे बलराम कुशवाह का तीन महीने बाद विवाह होना है. विवाह के लिए घर में पैसे खत्म ना हो जाएं इसे देखते हुए सरस्वती 21 हजार रुपए जमा कराने के लिए केनरा बैंक पहुंची थी. तभी एक युवक आया और उनके बैग में रखे 21 हजार रुपए निकाल ले गया. वारदात का पता उस समय चला जब वे पैसे जमा करने के लिए विण्डो पर पहुंची. बैग में उन्होंने हाथ डाला तो पता चला कि पैसे गायब हैं.

मामले का पता चलते ही उन्होंने शोर मचाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने जब वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमे पूरी घटना कैद हो गई थी. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details