मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. पीडि़ता बीती शाम वह घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी. जहां से उसका अपहरण किया गया और फिर वारदात को अजाम दिया गया. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 12, 2020, 7:41 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 8:34 PM IST

code picture
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर।प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ ज्यातियों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ग्वालियर थाना क्षेत्र में घर से सामान लेने निकली एक नाबालिक छात्रा को अगवा कर लिया गया और बदमाशों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद नाबालिग डरी सहमी, बदमाशों के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी. जिसके बाद घटना का पता चलते ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

ग्वालियर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग बच्ची दसवीं कक्षा में पढ़ती है. बीती शाम वह घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी. नाबालिग ने घर से कुछ ही दूरी का रास्ता तय किया थी कि पड़ोस में ही रहने वाले दो आरोपियों ने मौका पाकर बच्ची को जबरन गाड़ी में बिठाकर और उसे सुनसान इलाके ले गए. उसके बाद दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

इस दौरान बच्ची ने आरोपियों के इस कृत्य का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसे जान मारने की धमकी दी. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिक को धमकाते हुए कहा कि यदि उसने इस बारे में किसी से कुछ भी कहा तो वह उसका दुष्कर्म की घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर देंगे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों आरोपियों को धर दबोचा है. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म, पास्को एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वही पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Last Updated : Jun 12, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details