मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में नाबालिग बच्चे के साथ 10-11 साल के दोस्तों ने किया दुष्कर्म, भेजे गए बाल संप्रेक्षण गृह

By

Published : May 24, 2023, 11:21 PM IST

ग्वालियर के एक गांव में खेल के दौरान 10-11 साल के दो नाबालिगों ने अपने हमउम्र नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर दिया जिससे नाबालिग बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना की सूचना पर दोनो आरोपी नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है.

gwalior crime news
नाबालिग बच्चे के साथ दोस्तों ने ही किया दुष्कर्म

नाबालिग बच्चे के साथ दोस्तों ने ही किया दुष्कर्म

ग्वालियर। मौजूदा दौर में टीवी मोबाइल और अन्य संचार साधनों में अश्लीलता की भरमार से नौनिहालों के कोमल जीवन पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है. इसके कारण वे पढ़ाई लिखाई की जगह अपराध की ओर अग्रसर हो रहे हैं. एक ऐसा ही मामला ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़के के साथ उसके ही दोस्तों ने दुष्कर्म किया है जिससे बालक बुरी तरह जख्मी हो गया और इसकी हालत गंभीर हो गई. नाबालिग बच्चे के साथ उसी के दो हम उम्र दोस्तों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दोनों के खिलाफ दलित उत्पीड़न पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और उन्हें हिरासत में लेकर बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है. यह सभी बालक 10 और 11 साल के बताए गए हैं.

पुलिस अंकल, क्या आप हमारे पापा को पकड़ लेंगे? ग्वालियर में मां को बचाने के लिए मासूमों की पुलिस से गुहार

Indore Crime News: पत्नी से अप्राकृतिक कृत्य और मारपीट करता था पति, पुलिस ने किया केस दर्ज

खेल के दौरान नाबालिग से दुष्कर्म: जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को गांव स्थित आंगनवाड़ी केंद्र में यह तीनों दोस्त आपस में खेल रहे थे तभी एक लड़के ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर दिया. दुष्कर्म के दौरान बालक को रक्त स्त्राव होने लगा इसे देख दोनों दोस्त भाग निकले. जख्मी बालक किसी तरह अपने घर पहुंचा, उसकी हालत देखकर घरवाले परेशान हो गए. उन्होंने घटना की नाबालिग से घटना की जानकारी ली. इसके बाद वे पुलिस थाने घाटीगांव पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों हम उम्र बालकों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details