मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने निकले ऊर्जा मंत्री, लगवाई वैक्सीन

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर ने पैदल ही सड़कों पर निकल कर्फ्यू के दौरान लोगों का हाल जाना. साथ ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली.

By

Published : Apr 12, 2021, 6:50 AM IST

ग्वालियर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री कोरोना संक्रमण को लेकर चल रहे कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेने पैदल ही निकल पड़े. इस दौरान उन्होंने कर्फ्यू के असर को देखा साथ ही अस्पताल का निरीक्षण भी किया. मंत्री ने जयारोग्य चिकित्सालय के कोविड-19 सेंटर में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लगवाई. इस दौरान मंत्री ने जायजा लिया कि लोग कर्फ्यू में किस तरह से महसूस कर रहे हैं.

प्रद्युम्न तोमर ऊर्जा मंत्री

अस्पताल की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

इसके अलावा उन्होंने गंदगी और पीने के पानी की समस्या के बारे में भी लोगों से बात की है. उन्होंने गरीब तबके के लोगों की परेशानियों को भी समझा. प्रद्युम्न तोमर ने अस्पताल एक सामान्य व्यक्ति की तरह से जाने पर सफाई देते हुए कहा कि बिना लालच करके अस्पताल की व्यवस्थाओं से रूबरू होना उनका मकसद था. जिससे वह वहां की कमी को देखें और अधिकारियों से इस बारे में चर्चा करें .

MP में 22 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति, CM ने जिले प्रभारी अधिकारियों से तलब की रिपोर्ट

मंत्री ने की लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील

प्रद्युम्न तोमर ने कहा कि अस्पताल में पैरामेडिकल स्टाफ और कुछ डॉक्टरों की कमी थी, जिसके बारे में संबंधित अफसरों को बता दिया है और यह कमी दूर करने के निर्देश दे दिए हैं. ऊर्जा मंत्री ने कहा है कि वैक्सीनेशन कराना हर व्यक्ति का कर्तव्य है. 11 से 14 अप्रैल तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में टीका उत्सव मनाया जा रहा है. इसलिए उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है और सभी से अपील की है कि 45 साल की आयु पूरी कर चुके हर व्यक्ति को यह डोज जरूर लगवानी चाहिए, ताकि संक्रमण से बचाव हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details