मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कैलाश पर वार, कहा- बीजेपी नेताओं के लिए जेल का दरवाजा नजदीक

By

Published : Jun 13, 2019, 7:22 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सरकार गिराने की बयान पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि बीजेपी मध्यप्रदेश सरकार को अस्थिर करने का वातावारण बन रही है.

प्रद्युम्न सिंह तोमर, मंत्री

ग्वालियर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सरकार गिराने की बयान को लेकर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बीजेपी पर निशाना साधा है. प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि बीजेपी मध्यप्रदेश सरकार को अस्थिर करने का वातावारण बन रही है.

प्रद्युम्न सिंह तोमर, मंत्री

⦁ कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें पता है कि ई टेंडरिंग वाले मामले में बच गए जबकि जेल का दरवाजा उनके नजदीक है.
⦁ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी के नेता दोषी हैं इसलिए जनता को गुमराह करने के लिए अस्थिरता का माहौल पैदा कर रहे हैं.
⦁ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि ई-टेंडरिंग घोटाले मामले में जांच चल रही है और जो भी दोषी होगा उसको छोड़ा नहीं जाएगा.
⦁ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि शिवराज सरकार में अपराध का ग्राफ सबसे ऊपर था और मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा बलात्कार शिवराज की सरकार में हुए थे.
⦁ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में मध्यप्रदेश में अपराध का ग्राफ सबसे घटा है.
⦁ प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी के कुछ नेता सरकार गिराने की बात कर रहे है लेकिन वे सपष्ट करना चाहते है कि सरकार पूरी तरह स्थिर है और कोई भी दोषी नहीं बचेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details