मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'महाराज' को मिला कमलनाथ के 'सेनापतियों' का साथ, कहा- 'सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी पूरी कांग्रेस'

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने वाले बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है. कांग्रेस दो गुटों में बंटी नजर आ रही है. इसी बीच अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमलनाथ सरकार में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का भी साथ मिल गया है. जानिए उन्होंने क्या कहा...

By

Published : Feb 18, 2020, 1:32 PM IST

minister pradyuman singh tomar supported  jyotiraditya scindia
सिंधिया के समर्थन में उतरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर। एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री इमरती देवी के बाद अब सूबे के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का भी साथ मिल गया है. मंत्री तोमर ने कहा है कि वचन पूरा कराने के लिए केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया ही सड़क पर नहीं उतरेंगे, बल्कि पूरी कांग्रेस उनके साथ सड़कों पर उतरेगी.

सिंधिया के समर्थन मेें उतरे मंत्री तोमर

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि जनता ने हमें कुर्सी पर आराम करने के लिए नहीं, बल्कि चुनाव के पहले जनता से किए गए वचनों को पूरा करने के लिए बैठाया है. सरकार का भी लक्ष्य है कि अंतिम छोर के व्यक्ति तक सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचे.

कुछ दिनों पहले एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था. टीकमगढ़ में अतिथि शिक्षकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि यदि सरकार वचन पूरे नहीं करेगी, तो वह उनके साथ सड़क पर उतरेंगे. सिंधिया के इस बयान के बाद सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि सिंधिया चाहें तो सड़कों पर उतर जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details