मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 20, 2021, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

बिना हेलमेट के स्कूटी पर दिखे मंत्री तोमर, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर चर्चा के लिए पहुंचे

ग्वालियर में कोरोना की स्थिति को लेकर कोविड प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बीच बातचीत हुई. इस दौरान दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक व्यवस्थाओं को लेकर मंथन हुआ.

minister pradyuman singh tomar found without helmet in scooty in gwalior
बिना हेलमेट के स्कूटी पर दिखे मंत्री तोमर

ग्वालियर।नेता-मंत्री हमेशा ही लोगों से सरकार के नियमों का पालन करने को कहते हैं. लेकिन कई बार वह खुद ही अपने उपदेश भूल जाते हैं. ऐसा ही एक वाक्या ग्वालियर में देखने को मिला. जहां कोविड-नियंत्रण प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर स्कूटी से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने उनके रेसकोर्स स्थित बंगले पहुंचे. इस दौरान मंत्री तोमर को बिला हेलमेट के देखा गया. बता दें, मंत्री तोमर जिले में कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा करने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह के बंगले पहुंचे थे. जहां दोनों के बीच लगभग आधे घंटे तक बातचीत भी हुई.

कोरोना की स्थिति पर चर्चा

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बीच जिले में बनी कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान आवश्यक व्यवस्थाओं को लेकर मंथन हुआ. बैठक के बाद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि केंद्रीय मंती नरेंद्र तोमर ग्वालियर-चंबल संभाग में ऑक्सीजन, दवाई आदि की सप्लाई पर्याप्त को लेकर चिंतित रहते हैं. हाल में ही उनके द्वारा ऑक्सीजन एयरलिफ्ट कर ग्वालियर भेजी गई थी. साथ ही उन्होंने कहा कि, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पूरी तरह आश्वस्त किया है कि अंचल में कोरोना संक्रमण के लिए किसी भी सुविधाओं की कमी नहीं होने देंगे. सबको मिलकर इस संकट की घड़ी में साथ रहकर काम करने के लिए भी कहा गया है.

स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर चर्चा के लिए पहुंचे

उज्जैन में सीएम चौहान की समीक्षा बैठक, मेडिकल कॉलेज खोलने की दी अनुमति

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भी चर्चा

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का अंदेशा विशेषज्ञ द्वारा जाहिर किया जा रहा है. इसको लेकर भी दोनों के बीच बातचीत हुई. मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा, 'बैठक में शहरी और ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर करने पर जोर दिया गया है. साथ ही तीसरी लहर को लेकर किस तरीके से व्यवस्था करना है इसको लेकर भी बात हुई है. जल्द ही हम तीसरी लहर को लेकर व्यवस्थाएं कर रहे हैं. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य की टीम लगातार मॉनिटरिंग कर रही है. गांव और शहरों में ऑक्सीजन से लेकर सभी स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करने का प्रयास है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details