मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का अनोखा अंदाज, बुजुर्ग महिला की शिकायत पर तुरंत दिलाया गैस कनेक्शन

खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर त्रिवेणी बाई को उज्जवला गैस का एक नवीन गैस कनेक्शन दिलाया.

By

Published : Oct 19, 2019, 5:50 PM IST

Minister Pradumn Singh Tomar provided gas connection to elderly woman

ग्वालियर। खाद्य मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर अपने चितपरिचित अंदाज में जनता का हालचाल जानने निकले. इसी दौरान कैबिनेट मंत्री को देखकर एक बुजुर्ग महिला मंत्री के पास आई और कहा कि दो साल पहले उसने उज्जवला गैस योजना के तहत गैस कनेक्शन के लिए आवेदन किया था कि लेकिन आज तक उसे गैस कनेक्शन एलॉट नहीं हुआ है.

बुजुर्ग महिला ने खाद्य मंत्री से कहा कि गैस ऐजेंसियां संचालक, गैस कनेक्शन को लेकर उसे गुमराह कर रहे हैं. बस फिर क्या था त्रिवेणी बाई की बात सुनकर मंत्री प्रधुम्न सिंह ने उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाया और फौरन हनुमान चौराहा स्थित गैस एजेंसी पहुंचे.

गैस एजेंसी पहुंचे ही मंत्री सिंह ने संचालक और अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. मंत्री की फटकार पड़ते ही अधिकारियों ने फौरन त्रिवेणी बाई का गैस कनेक्शन एलॉट कर दिया. इस दौरान गैस एजेंसी से त्रिवेणी बाई को चूल्हा और गैस सिलेंडर मंत्री ने दिला दिया. इस बीच त्रिवेणी बाई ने मंत्री को धन्यवाद दिया और घर चल गई.

मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से झोली फैलाकर निवेदन करुंगा कि यहां तो गरीबों के घरों में मिट्टी का तेल बढ़ा दो या फिर उज्जवला योजना के तहत गैस के चूल्हे बढ़ा दो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details