मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की दरियादिली, महिला के शव को पहुंचाया उसके घर, परिजनों के पास नहीं थे पैसे

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में शिवपुरी की अदिवासी महिला की मौत हो गई. जिसके बाद जब परिजनों के पास उसका शव ले जाने के लिए पैसे ना होने की सूचना प्रदेश के खाद्य मंत्री को लगी, तो उन्होंने तुरंत अस्पताल पहुंचकर मृतका के शव को शिवपुरी पहुंचाने का इंजाम किया, साथ ही मृतका के परिजनों को खाना भी खिलाया.

By

Published : Oct 24, 2019, 3:05 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 3:42 PM IST

मंत्री प्रदुमन सिंह की दरियादिली

ग्वालियर। बीती रात अंचल के सबसे बड़े अस्पताल में एक आदिवासी महिला की मौत हो गई, परिजनों के पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वो शव को घर ले जा सकें. जब ये बात प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को पता चली, तो वह रात में ही जयारोग्य पहुंचकर मृतका के शव को शिवपुरी पहुंचाने और उसकी अंतिम संस्कार करने का इंतजाम किया. साथ ही मृतका के परिजनों को खाना खिलाया और ढांढस भी बधाया.

मंत्री प्रदुमन सिंह की दरियादिली
दरअसल शिवपुरी जिले की एक आदिवासी महिला लोमड़ी के काटने से घायल हो गई थी, जिसके बाद उसके परिजन उसे घायल अवस्था में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.मौत के बाद महिला के परिजन शव को अपने घर ले जाना चाह रहे थे, लेकिन पैसा ना होने के कारण वे शव अस्पताल में ही रखे हुए थे. जैसे ही इसकी सूचना मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के पास पहुंची, उन्होंने अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचकर महिला के शव को शिवपुरी पहुंचाने का इंतजाम किया.
Last Updated : Oct 24, 2019, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details