मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धारा- 370 हटाए जाने के फैसले का कमलनाथ के मंत्री ने किया विरोध, PM मोदी को बताया तानाशाह

By

Published : Aug 5, 2019, 9:42 PM IST

कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का विरोध जताते हुए उसे तानाशाही पूर्ण रवैया बताया है.

मंत्री लाखन सिंह यादव

ग्वालियर। जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले की देशभर में तारीफ हो रही है. वहीं कई राजनेता इसका विरोध भी जता रहे हैं. जहां कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह यादव ने मोदी सरकार के फैसले का विरोध जताते हुए उसे तानाशाही पूर्ण रवैया बताया है.


मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस धारा 370 के विरोध में नहीं है. लेकिन जिस तरह से मोदी सरकार ने तानाशाह रवैया अपनाकर यह फैसला लिया है, कांग्रेस उसका विरोध करती है. मंत्री लाखन ने कहा कि बीजेपी को सभी दलों को विश्वास में लेकर इस तरह का फैसला करना चाहिए था.

मोदी सरकार के फैसले का कांग्रेस ने जताया विरोध


लाखन सिंह यादव ने कहा कि यह देश का बड़ा मुद्दा है, लिहाजा केंद्र सरकार को सभी दलों से चर्चा करना चाहिए था. साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 3 बड़े लीडर्स जो मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उनको नजरबंद कर दिया है. ऐसे में मोदी सरकार का जो रवैया है, वह किसी तानाशाह से कम नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके दूरगामी परिणाम सरकार को भुगतना पड़ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details