मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कर्जमाफी पर बोले गोविंद सिंह, अफसर कर रहे हैं दुष्प्रचार

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार ने बैंक का कर्ज माफ कर दिया है. जिन किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है और अकाउंट में पैसे नहीं आए हैं उन्हें चिंता करने की बात नहीं है.

By

Published : Jun 25, 2019, 11:56 PM IST

गोविंद सिंह, कैबिनेट मंत्री

ग्वालियर। मध्यप्रदेश प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह आज ग्वालियर पहुंचे. उन्होंने कहा है कि सरकार ने बैंक का कर्ज माफ कर दिया है. जिन किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ है और अकाउंट में पैसे नहीं आए हैं उन्हें चिंता करने की बात नहीं है. जल्द ही उनके अकाउंट में पैसा आ जाएगा. गोविद सिंह ने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी को 30 दिन का समय दिया गया है, जो अधिकारी अधिकारी और कर्मचारी किसानों में दुष्प्रचार फैला रहे हैं, उन्हें हटाया जा रहा है.

गोविंद सिंह, कैबिनेट मंत्री

बिजली कटौती पर गोविंद सिंह ने कहा कि बिजली की कोई कमी नहीं है. मध्य प्रदेश दूसरे को प्रदेशों को बिजली दे रहा है. बिजली की परेशानी बीजेपी के शासन काल में खरीदे गए उपकरणों की वजह से हो रही है. खराब बिजली उपकरण भाजपा के शासनकाल में खरीदे गए थे, जिसकी बजह से यह परेशानी आ रही है. गोविंद सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी बिजली कटौती का प्रचार कर रही है. बीजेपी और आरएसएस के प्रदेश की जनता के साथ चाल चल रहे हैं.

नीमच जेल ब्रेक पर गोविंद सिंह ने कहा है कि सुरक्षा में चूक हुई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी कर्मचारियों को हटा दिया गया है. पूरे मामले को लेकर प्रदेश सरकार सजगता से कदम उठा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details