मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर बीजेपी महिला मोर्चा की हुई बैठक, सांसद रीति पाठक रहीं मौजूद

By

Published : Sep 28, 2020, 10:14 PM IST

ग्वालियर में बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में सांसद रीति पाठक, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता और माया सिंह समेत तमाम सीनियर नेता मौजूद रहे.

meeting mahila-morcha-workers-
महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक

ग्वालियर। आगामी समय में ग्वालियर चंबल अंचल में होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी सांसद रीति पाठक ग्वालियर जिले की 3 विधानसभा सीटों में से 2 विधानसभा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व की महिला मोर्चा की प्रभारी बनाई गईं हैं. आज वे बीजेपी के वार रूम और उपकार्यालय में शहर महिला मोर्चा बीजेपी के कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने पहुंचीं. महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के आवश्यक टिप्स भी दिए. साथ ही संगठन में जान फूंकने के लिए इस मौके पर ग्वालियर विधानसभा के प्रभारी पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, माया सिंह खास तौर पर मौजूद रहे.

महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक

सांसद रीति पाठक ने महिला कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी समय में होने वाले उपचुनाव की रणनीति तैयार की. सांसद रीति पाठक का कहना है, 'ग्वालियर विधानसभा और ग्वालियर पूर्व विधानसभा में महिला शक्ति की अहम भूमिका रहेगी. दोनों विधानसभा सीटों पर मातृशक्ति के रूप में महिला मोर्चा की कार्यकर्ता पूर्ण रूप से मुस्तैद हैं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details