मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादीशुदा पुलिसवाले ने झूठ बोलकर रचाई दूसरी शादी, 3 साल बाद राज खुलने पर महिला पहुंची थाने

ग्वालियर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि पूर्व में जनकगंज थाने में आरक्षक कपिल कोटिया ने उससे पहले से शादी शुदा होने की बात छुपाकर शादी कर ली और पिछले तीन सालों से संबंध बनाता रहा, अब महिला गर्भवती है. वहीं इस मामले में पुलिस से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 21, 2020, 9:42 PM IST

Married constable married second in Gwalior
ग्वालियर में शादीशुदा आरक्षक ने की दूसरी शादी

ग्वालियर। पुलिस आरक्षक ने खुद के शादी शुदा होने की बात छिपाकर एक तलाकशुदा महिला से शादी कर ली और फिर 3 साल तक उससे संबंध बनाए. जब महिला गर्भवती हो गई और उसे आरक्षक के शादी शुदा होने का पता लगा तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया. जिस जगह महिला रहती है, आरोपी आरक्षक उसी थाने में पदस्थ था, वह वर्दी का रौब दिखाकर धमकाता भी रहा. महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की है. वहीं पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ग्वालियर में शादीशुदा आरक्षक ने की दूसरी शादी

दरसअल जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित अयोध्या नगर निवासी 23 वर्षीय महिला की शादी 3 साल पहले हुई थी. पति नशा करता था, इसलिए शादी के कुछ समय बाद ही उसका तलाक हो गया.

महिला को तलाक के कुछ दिन बाद ही पुलिस जवान कपिल कोटिया मिला. पुलिस जवान जनकगंज थाना में पदस्थ था. वह शादी-शुदा था, लेकिन उसने महिला को बताया कि वह अविवाहित है और उससे शादी कर ली, लेकिन वह महिला के घर पर ही रहता था.

एक बार महिला ने उसे पत्नी के साथ देखा बाद में पूछने पर उसने अपनी भाभी कह दिया. लगातार 3 साल से संबंध बना रहा था, अभी कुछ समय पहले ही महिला गर्भवती हुई. उसी समय उसे कपिल के शादी शुदा होने का पता लगा. जिस पर उसने विरोध किया तो आरक्षक ने मारपीट शुरू कर दी. एक महीने से पीड़िता जनकगंज थाना और महिला थाना में शिकायत कर रही थी, लेकिन आरोपी अपनी वर्दी के रौब के चलते मामला दर्ज नहीं होने दे रहा था.

गुरुवार को पीड़ित महिला थाने पहुंची और हंगामा किया. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जनकगंज थाना पुलिस ने तत्काल उसे बुलाकर मामला दर्ज कर लिया और आरोपी आरक्षक की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी को फिलहाल निलंबित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details