मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरार क्षेत्र में सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक ही बाजार खोलने की मांग, व्यापारियों को कोरोना फैलने का सता रहा डर

ग्वालियर में जिला प्रशासन ने मुरार बाजार खोल दिया है, जहां लगातार कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. जिसको देखते हुए व्यापारियों ने सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक बाजार खोलने की मांग को लेकर थाना प्रभारी को आवेदन सौंपा है.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:39 PM IST

Gwalior traders decided to open market till noon
ग्वालियर व्यापारियों ने दोपहर तक बाजार खोलने का लिया निर्णय

ग्वालियर। ग्वालियर के मुरार इलाके में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिलने के बाद व्यापारियों ने आधे समय तक बाजार खोलने का निर्णय लिया है. व्यापारियों ने सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक बाजार खोलने के लिए थाना प्रभारी को आवेदन सौंपा है. व्यापारियों का कहना है कि यदि कोई भी व्यापारी नियम का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

ग्वालियर में मुरार इलाके में लगातार कोरोना के संक्रमित मरीज मिल रहे हैं, इस वजह से सभी व्यापारियों में डर है. जहां जिला प्रशासन ने मुरार बाजार को सुबह 8 से शाम 7 बजे तक खोल दिया है. इस वजह से बाजारों में भीड़ काफी संख्या में देखी जा रही है.

यही वजह है कि भीड़ को देखते हुए व्यापारियों को कोरोना संक्रमण के फैलने का डर है. यही वजह है कि सभी व्यापारी ने बाजार को सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक खोलने का निर्णय लिया है. वहीं थाना प्रभारी अमित भदोरिया का कहना है कि सभी व्यापारियों ने इस निर्णय में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सहयोग करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details