मध्य प्रदेश

madhya pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 24, 2020, 8:30 PM IST

ग्वालियर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. उसका शव मंदिर परिसर में मिला. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पड़ताल में जुट गई.

murder case
युवक की गोली लगने से मौत

ग्वालियर। जिले के घाटीगांव थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में सीने में गोली लगने से मौत हो गई. युवक का शव मंदिर परिसर में पड़ा मिला. मृतक के पास राउंड से भरी एक माउजर बंदूक भी पड़ी हुई थी. घटना की जानकारी मंदिर के पुजारी ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

युवक की गोली लगने से मौत

दरअसल, जाखोदा गांव में रहने वाला 30 वर्षीय राजवीर सिंह गुर्जर खेती किसानी का काम करता था. वह देर रात अपने भाई सुसपाल गुर्जर से छत पर सोने की बात बोलकर निकला था. वहीं जब सुबह कार्तिक बाबा के मंदिर के पुजारी बनवारी पूजा करने मंदिर पहुंचे तो उन्होंने राजवीर की खून से लथपथ लाश देखी, जिसे देख पुजारी ने गांव के लोगों और पुलिस को सूचना दी.

वहीं सूचना मिलते ही गांव के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे. जांच में पता चला की मृतक के सीने में गोली लगी थी. वहीं उसके पास से 6 राउंड से भरी माउजर बंदूक पड़ी हुई थी, लेकिन यह बंदूक उसके पास कैसी आई और राजवीर को कैसे गोली लगी इस बात का पता नहीं चल सका है. बता दें कि मृतक के पास लाइसेंस बंदूक नहीं थी. फिलाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details