मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीवाजी विश्वविद्यालय में सामने आया फर्जी मार्कशीट बनाने का मामला, कुलपति ने जांच के दिए निर्देश

By

Published : Nov 8, 2020, 3:05 AM IST

जीवाजी विश्वविद्यालय में बीएससी नर्सिंग की फर्जी मार्कशीट मिली है, जिसकी शिकायत कार्य परिषद सदस्य ने कुलपति से की है. इसके बाद कुलपति ने जांच के दिए निर्देश दिए हैं.

Jeevaji University Gwalior
जीवाजी विश्वविद्यालय

ग्वालियर।जीवाजी विश्वविद्यालय में एक बार फिर फर्जी मार्कशीट का मामला सामने आया है. इस बार फर्जी मार्कशीट तैयार किए जाने की शिकायत खुद कार्यपरिषद सदस्य अनूप अग्रवाल ने की है. उन्होंने इस मामले में जांच के लिए दस्तावेजों को कुलपति को सौंपा है.

फर्जी मार्कशीट बनाने का मामला

जीवाजी विश्वविद्यालय किसी न किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चा में बना रहता है. इस बार फर्जी मार्कशीट का मामला कार्य परिषद सदस्य की पकड़ में आया है. कार्यपरिषद सदस्य अनूप अग्रवाल ने बीएससी नर्सिंग अंतिम वर्ष की फर्जी मार्कशीट तैयार किए जाने की शिकायत कुलपति से की है. उन्होंने कहा कि जो छात्र चार्ट में फेल हैं, कर्मचारियों की मिलीभगत से उसे पास की मार्कशीट बनाकर दे दी गई है.

कार्यपरिषद सदस्य अनूप अग्रवाल पूरे मामले में शिकायत करते हुए दो मार्कशीट, चार्ट सहित कुलपति को सौंपी है. कुलपति ने मामले की जांच के लिए प्रोफेसर जीडी अग्रवाल को जिम्मा सौंपा है, उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details