मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों के सामान के साथ 6 बदमाश गिरफ्तार

ग्वालियर शहर के हजीरा पुलिस ने 06 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने करीब दो लाख रूपये का सामान बरामद किया है.फिलहाल सभी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Sep 14, 2020, 9:42 PM IST

maj
ग्वालियर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर की हजीरा पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने करीब दो लाख रूपये का सामान बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों में चार का आपराधिक रिकॉर्ड पहले से ही दर्ज हैं.

दरअसल हजीरा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ शातिर और संदिग्ध बदमाश बिरला नगर पोस्ट ऑफिस के पास वारदात करने की नियत से जमा है. जिसके बाद घेराबंदी करके पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों को पकड़ने के दौरान उनके पास से एक्टिवा स्कूटर और 07 मोबाइल, लैपटॉप समेत कई समान जब्त किए हैं.

फिलहाल गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने अब तक तीन वारदातें कबूल कर ली है. जिनमें 9 सितंबर को शैलेंद्र राजपूत के घर से उड़ाया गया डेल कंपनी का लैपटॉप महाराजपुरा थाना क्षेत्र से 11 सितंबर को उड़ाई गई इलेक्ट्रॉनिक वेल्डिंग मशीन और एक मोबाइल सहित पांच अन्य मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. सभी बदमाशों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details