मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महंत राम सेवक दास ने राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल होने पर जताई खुशी

By

Published : Feb 5, 2020, 7:01 PM IST

राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा होने के बाद, मंदिर निर्माण की प्रक्रिया गति पकड़ने वाली है ये कहना है ट्रस्ट में शामिल किए गए निर्मोही अखाड़ा के महंत राम सेवक दास का.

Mahant Ram Sevak Das joins Ram Mandir Trust
राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल हुए महंत राम सेवक दास

ग्वालियर। संसद में राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा होने के बाद, मंदिर निर्माण की प्रक्रिया गति पकड़ने वाली है. ये कहना है कि निर्मोही अखाड़े की गंगा दास की साला के महंत राम सेवक दास का. जिन्हें, राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल किया गया है. इस पर निर्मोही अखाड़ा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक और खुशी का दिन है.

राम सेवक दास के मुताबिक, ग्वालियर में बीते 20 जनवरी को निर्मोही अखाड़े के संतों की बैठक हुई थी. जिसमें सभी संतों ने राम मंदिर ट्रस्ट के लिए अपना पद अधिकारी चुनने के साथ ही मंदिर निर्माण में सकारात्मक भूमिका निभाने का संकल्प लिया था.

राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल हुए महंत राम सेवक दास

इसके साथ ही राम मंदिर ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़ा के एक पदाधिकारी संत को भी ट्रस्ट में शामिल किया गया है. रामसेवक दास जी का कहना है उनको उम्मीद थी कि ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़ा के पांच महंतों को शामिल किया जाएगा. साथ ही ट्रस्ट का गठन होने के बाद अब जल्द ही राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details