मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब माफिया ने आबकारी दस्ते पर की फायरिंग, एक आरक्षक घायल

ग्वालियर में आबकारी टीम पर फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसमें एक आरक्षक को गोली लग गई. जानकारी के मुताबिक ये घटना कांचमील स्थित मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के घर के पास हुई है.

By

Published : Aug 19, 2020, 3:12 AM IST

Injured excise constable
घायल आबकारी आरक्षक

ग्वालियर। अवैध शराब का जखीरा पकड़ने पहुंचे आबकारी अमले पर शराब माफिया ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दो गोलियां कार में लगीं. एक गोली आबकारी आरक्षक संजय भदौरिया की पीठ को छूते हुए निकल गई. जिसके चलते वे घायल हो गए. ये वारदात मंगलवार शाम कांचमील स्थित मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के घर के पास हुई है.

आबकारी दस्ते पर की फायरिंग

बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या आठ थी और वो तीन बाइक पर सवार होकर आए थे. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन उससे पहले ही घायल आरक्षक को उनके साथी जेएएच लेकर पहुंचे.

घायल आरक्षक के मुताबिक मामले में हजीरा थाना क्षेत्र के दो हिस्ट्रीशीटर का नाम सामने आया है. सोनू पाल और बाबा पाल पाताली हनुमान क्षेत्र में रहते हैं और अपने घर से ही अवैध शराब का कारोबार करते हैं. मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग द्वारा सोनू पाल के घर पर दबिश दी गई थी.सर्च करने के बाद जब आबकारी विभाग की टीम वापस लौट रही थी तभी बाइक पर आए कुछ युवकों ने उन पर फायरिंग की.फिलहाल आरक्षक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. दोनों बदमाशों के खिलाफ हजीरा थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details