मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ वकीलों ने थाने में दिया आवेदन

इंदरगंज थाना में किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ शिकायत की गई है. मामला ब्राह्मण समाज को लेकर की गई अपमानजनक टिप्पणी का है.

By

Published : Feb 12, 2021, 11:52 PM IST

Application given in police station
थाने में दिया आवेदन

ग्वालियर।शहर के इंदरगंज थाना में दिल्ली किसान आंदोलन के नेता राकेश टिकैत के खिलाफ शिकायत की गई है. यह शिकायत ब्राह्मण समाज के कुछ वकीलों ने की है. शिकायत में ब्राह्मण समाज के वकीलों ने किसान नेता राकेश टिकैत के उस बयान को आधार बनाया है. जिसमें उन्होंने ब्राह्मण समाज के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है.

थाने पर पहुंचे वकीलों ने एक वीडियो क्लिप भी पुलिस को दिया है. जिसमें राकेश टिकैत का कथित बयान रिकॉर्ड है. दरअसल शहर के इंदरगंज थाने में कुछ अभिभाषक जो, कि ब्राह्मण समाज के कई संगठनों के पदाधिकारी भी है. वह सभी किसान नेता राकेश टिकैत की शिकायत लेकर पहुंचे थे और उन्होंने लिखित में शिकायत की है कि किसान नेता राकेश टिकैत में ब्राह्मण समाज के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया है, जिससे ब्राह्मण समाज की भावनाएं आहत हुई हैं.

इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. थाने पहुंचे अभिभाषकों ने एक वीडियो क्लिप भी पुलिस को उपलब्ध कराई है. जिसमें राकेश टिकैत का वह पूरा बयान है, जिसमें वह ब्राह्मण समाज के बारे में बोलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शिकायती आवेदन ले लिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ क्या कार्रवाई हो पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details