मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मकान मालिक ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्वालियर जिले के थाटीपुर थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक ने किराएदार की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 3:30 PM IST

नाबालिग से छेड़छाड़

ग्वालियर। बच्चों के साथ हो रही यौन हिंसा पर रोक लगाने के लिए सरकारों ने कड़े से कड़े कानून बनाए हैं, लेकिन आये दिन कोई न कोई मासूम दरिंदगी का शिकार हो जाता है. ऐसा ही एक घटना शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिली. जहां एक मकान मालिक ने किराएदार की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. हालांकि नाबालिग की बड़ी बहन ने नाबालिग को आरोपी के चंगुल से बचा लिया.

मकान मालिक ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़

बता दें पीड़िता का परिवार आरोपी के मकान किराये से रहता था. बीते दिन रोज की तरह मजदूरी करने गया था. जिससे घर में उसकी तीन बेटियां अकेलीं थीं. बड़ी बहन जैसे ही खेलने गई, तो आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर सबसे छोटी बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. जिससे पीड़िता की बड़ी बहन ने आरोपी पर एक बर्तन से हमला कर दिया. जिसके चलते आरोपी मौके से भाग गया.

पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने थाटीपुर थाने में मामले की शिकायत की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

थाटीपुर थाना टीआई शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि आरोपी पर पॉस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details