मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में आए बीजेपी नेताओं को किया जाए क्वारंटाइन: पूर्व मंत्री लाखन सिंह

By

Published : Jun 10, 2020, 12:32 PM IST

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस के पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सिंधिया के संपर्क में रहने वाले बीजेपी नेताओं को क्वारंटाइन करने की मांग की है.

Former minister Lakhan Singh demanded, quarantine BJP leaders who came in contact with Scindia in Gwalior
पूर्व मंत्री लाखन ने की मांग, सिंधिया के संपर्क में आए बीजेपी नेताओं को करें क्वॉरेंटाइन

ग्वालियर।मंगलवार को बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सिंधिया के संपर्क में रहने वाले बीजेपी नेताओं को क्वारंटाइन करने की मांग की है. पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश के कई नेताओं ने हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है.

लाखन सिंह का कहना है कि जिन नेताओं का ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात हुई है, उनकी प्रदेश सरकार सूची तैयार करे और उन्हें तत्काल क्वारंटाइन किया जाए. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो ये लोग मध्य प्रदेश भर में कोरोना फैला सकते हैं.

'ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में आए बीजेपी नेताओं को किया जाए क्वारंटाइन'

पूर्व मंत्री ने कहा हाल में ही मध्य प्रदेश के कई सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री और विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली निवास पर होकर आए हैं, लेकिन कोई भी इस पर बोलने के लिए तैयार नहीं हो रहा है. यही वजह है कि लाखन सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सिंधिया के संपर्क में आए बीजेपी नेताओं को क्वारंटाइन करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details