मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सभा से पहले रानी लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पहुंचे कमलनाथ, लगे सिंधिया विरोधी नारे

सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने ग्वालियर में रोड शो के बाद फूलबाग में स्थित रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की है. इस दौरान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

By

Published : Sep 18, 2020, 10:47 PM IST

Kamalnath
कमलनाथ

ग्वालियर।सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने रोड शो के बाद फूलबाग में स्थित रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की है, इस मौके पर कभी राज्यसभा सांंसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी रहे पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत समेत कई लोग भी मौजूद रहे.

कमलनाथ का दौरा

इस दौरान कांग्रेस समर्थक लोगों द्वारा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने करीब एक किलोमीटर लंबा पूर्व मुख्यमंत्री का रोड शो निकाला था. उनका हुजूम महाराजपुरा विमानतल से ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र 15 से होता हुआ पड़ाव पर पहुंचा. जहां काले झंडे दिखाने आए लोगों को पुलिस ने पहले ही चौराहे से दूर कर दिया था. वे लोग दूर से ही झंडा दिखाते रहे और कमलनाथ का काफिला आगे निकल गया.

बता दें कि रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद कमलनाथ सभा स्थल पहुंचे, लेकिन तेज बारिश ने रंग में भंग कर दिया और कुछ क्षणों में कमलनाथ ने अपना धन्यवाद भाषण खत्म किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी ग्वालियर यात्रा को लेकर काफी अड़चने पैदा की गई थी, लेकिन उन्हें ग्वालियर आने से कोई रोक नहीं सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details