मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री ने भोपाल नाव हादसे को बताया सरकार की लापरवाही

भोपाल के छोटे तालाब में हुए नाव हादसे पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कमलनाथ सरकार की लापरवाही बताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों से पहले व्यवस्था करनी चाहिए थी.

By

Published : Sep 13, 2019, 7:15 PM IST

नाव हादसे पर कैलाश चौधरी का बयान

ग्वालियर। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भोपाल में हुए नाव हादसे पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं पीड़ा देने वाली होती हैं. घटना के लिए उन्होंने प्रदेश की कमलनाथ सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि धार्मिक कार्यक्रमों के लिए प्रशासन और राज्य प्रशासन को अच्छी व्यवस्था करानी चाहिए. जिससे आगे इस तरह की घटनाएं न हों.

नाव हादसे पर कैलाश चौधरी का बयान

ग्वालियर में मंत्री कैलाश चौधरी ने नाव हादसे को कमलनाथ सरकार की लापरवाही बताया और कहा कि वक्त रहते इस तरह के कार्यक्रमों में व्यवस्थाएं कर ली जातीं तो शायद इतना बड़ा हादसा नहीं होता. ऐसे कार्यक्रमों में सरकार की जिम्मेदारी होती है कि वो स्थानीय प्रशासन से चर्चा के बाद व्यवस्था करे.

देर रात गणेश विसर्जन के दौरान भोपाल के छोटे तालाब में नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोगों को एसडीआरएफ की टीम ने बचा लिया. दो लोगों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. बताया जा रहा है कि नाव पर करीब 19 लोग सवार थे. गणेश प्रतिमा को विसर्जन के लिए दो नावों पर ले जाया जा रहा था. तालाब के बीचो-बीच पहुंचने पर गणेश प्रतिमा तालाब में डूबने लगी और हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details