मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बदले सुर, कमलनाथ सरकार को बताया जनता का हितैषी

कल तक प्रदेश सरकार के द्वारा वचन पूरा नहीं करने पर सड़क पर उतरने की बात करने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुर अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने कमलनाथ सरकार को प्रदेश की जनता के हितों के लिए काम करने वाली सरकार बताया है.

By

Published : Mar 3, 2020, 11:25 AM IST

Updated : Mar 3, 2020, 11:35 AM IST

jyotiraditya-scindias-statement-on-kamalnath-government-in-gwalior
कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर। जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के सुर अब बदले-बदले नजर आ रहे हैं. कल तक मंच से वचन पूरे नहीं करने पर अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने की बात कहने वाले सिंधिया अब कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार जनता के बलबूते प्रदेश में आई है और ये स्थायी सरकार है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार लगातार जनता के हितों के लिए काम कर रही है और आगे भी जनता की भलाई के लिए काम करेगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बदले-बदले नजर स्वर

वहीं जब सिंधिया से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों पर सवाल किया गया, तो वे सवाल से किनारा करते नजर आए. सिंधिया ने कहा कि उन्हें इन तथ्यों की कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर और शिवपुरी के एक दिवसीय दौरे पर हैं. वह करेरा में आयोजित जय किसान ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. साथ ही शाम को वह जयारोग्य अस्पताल में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक कर डायलिसिस यूनिट का शुभारंभ भी करेंगे.

Last Updated : Mar 3, 2020, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details