मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाढ़ प्रभावितों के साथ न बरती जाए लापरवाही, सतर्कता से काम करे सरकारः ज्योतिरादित्य सिंधिया

प्रदेश में बाढ़ के हालातों का जायजा लेने पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. सिंधिया ने कहा कि बाढ़ प्रभावितों के साथ किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाए. प्रदेश सरकार सतर्कता से काम करे.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:11 PM IST

प्रदेश के दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर। बाढ़ से प्रदेश का हाल-बेहाल है. इन हालातों का जायजा लेने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी प्रदेश का दौरा करने पहुंचे हैं. सिंधिया ने कहा कि बाढ़ पर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए. बाढ़ प्रभावितों के साथ किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाए.

प्रदेश के दौरे पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कमलनाथ सरकार ने केंद्र सरकार से 500 करोड़ रुपए की राहत राशि की मांग की है. इसलिए केंद्र सरकार जल्द से जल्द यह राशि प्रदेश सरकार के उपलब्ध कराएं, ताकि लोगों की मदद जल्द से जल्द शुरु हो सके.

सिंधिया ने कहा कि वह ग्वालियर-चंबल के साथ-साथ प्रदेश के सभी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. जब सिंधिया से पूछा गया कि शिवराज सिंह चौहान बाढ़ पर प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इस पर सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह क्या कहते हैं, इसे जनता बखूबी जानती है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. फिलहाल हमें केवल बाढ़ प्रभावित जनता पर ध्यान देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details