मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ को बताया अहंकारी, कहा- उनका बयान महिला विरोधी

By

Published : Oct 22, 2020, 2:36 AM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया उपनगर ग्वालियर के जगनापुरा में बम भोले की बगिया में आयोजित मांझी समाज के सम्मेलन में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता अजय सिंह पर निशाना साधा.

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर। डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेता अजय सिंह द्वारा मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद शुरू हुआ सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इन नेताओं पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इसे दुस्साहस और अहंकार भरा बताया. सिंधिया ने कहा कि 'कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताया, लेकिन अहंकारी कमलनाथ ने उनसे कहा कि भाड़ में जाओ मैं अपने बयान पर कायम हूं'.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया उपनगर ग्वालियर के जगनापुरा में बम भोले की बगिया में आयोजित मांझी समाज के सम्मेलन में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मंत्री इमरती देवी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है और अजय सिंह ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, इससे समूची माता बहनों का अपमान हुआ है. जनता इन्हें 3 नवंबर को सबक सिखाएगी.

सिंधिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ को अहंकारी कहते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो लोग हमें गद्दार कहते हैं उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि उन्होंने लोगों के साथ इतना बड़ा धोखा किया है. सिंधिया ने बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की है. साथ ही कहा कि ग्वालियर की जनता दशहरा के उत्सव पर बुराई पर अच्छाई की जीत का रास्ता सुनिश्चित करे, ताकि हमेशा के लिए अजय सिंह और कमलनाथ जैसे नेताओं का हमेशा के लिए बंद हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details