मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन आज ! रोड-शो में 50 किमी तक चलेगा काफिला, तोमर भी रहेंगे मौजूद

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ नजर आएंगे, 50 किमी लंबे रोड-शो में दोनों नेता एक साथ दिखेंगे, इस बहाने सिंधिया तोमर को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे.

By

Published : Sep 21, 2021, 5:45 PM IST

Updated : Sep 22, 2021, 6:47 AM IST

Jyotiraditya Scindia Narendra Singh Tomar roadshow
सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर आगमन को लेकर उनके समर्थक मंत्री और पूर्व मंत्री का उत्साह देखते ही बन रहा रहा है, आज सिंधिया मुरैना बॉर्डर से करीब 50 किलोमीटर लंबा रोड शो करते हुए ग्वालियर में प्रवेश करेंगे. खास बात ये है कि इस रोड-शो में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करेंगे. अंचल के दोनों दिग्गज नेताओं को पहली बार एकसाथ रोड शो करते देखा जाएगा. जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में आए हैं, दोनों दिग्गजों के बीच वर्चस्व की जंग छिड़ी हुई है.

सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन

IN-depth Analysis: कांग्रेस से ज्यादा बूढ़ी बीजेपी! युवा विधायकों में बीजेपी से साढ़े तीन गुना आगे है कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड-शो को सफल बनाने के लिए समर्थक सभी मंत्री और पूर्व मंत्री दो दिनों से पसीना बहा रहे हैं, हाई-वे से लेकर शहर तक 200 से अधिक स्थानों पर उनका स्वागत होना है, इस रोड-शो को सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन भी माना जा रहा है क्योंकि सिंधिया समर्थक सभी मंत्री शहर में मौजूद हैं, पूरा शहर सिंधिया के बैनर-पोस्टर से पटा पड़ा है. मध्यप्रदेश की सीमा राजघाट से लेकर ग्वालियर तक रास्ते में सिर्फ बैनर ही दिखाई दे रहे हैं. ग्वालियर शहर में हर चौराहे-मुख्य मार्ग पर सैकड़ों बैनर-होर्डिंग टंगे हुए हैं. सिंधिया निरावली की तरफ से शहर में प्रवेश करेंगे और शोभा यात्रा के रूप में कार्यकर्ताओं का काफिला चलेगा, जोकि मुरैना से विभिन्न मार्गों से होते हुए गोरखी पहुंचेगा और जय विलास पैलेस पर यात्रा का समापन होगा.

सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन

नेशनल हाई-वे पर यातायात होगा प्रभावित

केंद्रीय मंत्री का रोड शो मुरैना की सीमा से प्रारंभ होगा और शहर में जगह-जगह स्वागत होगा. उसके बाद सिंधिया का यह रोड शो मुरैना शहर से नेशनल हाई-वे से होते हुए ग्वालियर पहुंचेगा. इस दौरान नेशनल हाई-वे पूरी तरह प्रभावित रहेगा क्योंकि रोड-शो के दौरान हजारों की संख्या में समर्थक चलेंगे. ऐसे में हाई-वे से गुजरने वालों को काफी परेशानी होगी. इससे निपटने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार रोड-शो के दौरान पुलिस के 700 से अधिक जवान तैनात रहेंगे. उनका कहना है कि नेशनल हाई-वे पर चलने वाले वाहनों का एक तरफ से ही आवागमन होगा.

Last Updated : Sep 22, 2021, 6:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details