मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री जीतू पटवारी ने कॉलेज की छात्राओं के साथ किया सीधा संवाद

By

Published : Nov 23, 2019, 9:43 PM IST

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को ग्वालियर के कमला राजा कन्या स्वशासी महाविद्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने छात्राओं से सीधे संवाद कर उनकी समस्याएं जानी.

मंत्री जीतू पटवारी

ग्वालियर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को ग्वालियर कमला राजा कन्या स्वशासी महाविद्यालय पहुंचकर छात्राओं से सीधा संवाद किया. इस दौरान छात्राओं ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया. वहीं कॉलेज के प्रोफेसर कर्मचारी और अतिथि विद्वानों ने भी मंत्री से अपने भविष्य को लेकर प्रश्न पूछे.

ग्वालियर के कॉलेज में मंत्री जीतू पटवारी


इस कार्यक्रम में छात्राओें ने कॉलेज की समस्याओं के भी उजागर किया. इसके अलावा छात्राओं ने प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए विशेष ट्रेनिंग के लिए कोचिंग की व्यवस्था करने खेल ग्राउंड को बनाने से जैसी कई बातें पूछी इस पर मंत्री ने जल्दी ही इस बातों पर काम करने का आश्वासन छात्राओं को दिया है.


मंत्री जीतू पटवारी का कहना है कि वे सकारात्मक रुप से सोचते हैं और इसीलिए आने वाले समय में प्रोफेसर छात्र-छात्राएं और कर्मचारी सभी के लिए जो शिक्षा विभाग में जुड़े हैं, उनके लिए सरकार सुकून वाली घोषणाएं करेगी. उन्होंने आगे भी इसी तरह के संवाद कार्यक्रम का आयोजन करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details