मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी बीजेपी के लिए चुनौती नहीं, कांग्रेस के लिए पनौती हैं: जयभान सिंह पवैया

पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी के संभावित ग्वालियर-चंबल दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी बीजेपी के लिए चुनौती नहीं हैं, बल्कि वो काग्रेस के लिए पनौती हैं, जबकि सचिन पायलट को लेकर कहा है कि उनके मुंह में कांग्रेस, लेकिन दिल में बीजेपी होगी. पढ़िए पूरी खबर

By

Published : Sep 25, 2020, 9:07 PM IST

pawaiya
जयभान सिंह पवैया

ग्वालियर।मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. इस समय मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर ग्वालियर चंबल अंचल में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है.

जयभान सिंह पवैया का बड़ा बयान

बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी के संभावित दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है. जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का पनौती बताया है. पवैया यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं कि दोनों भाई-बहन में से किसी एक के कदम ग्वालियर चंबल संभाग में पड़ जाएं, तो हमारी मेहनत आधी रह जाएगी.

जयभान सिंह पवैया ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के आने का स्वागत करते हैं, इसके साथ ही पवैया ने उत्तर प्रदेश चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कमान संभाली थीं. वहां जो हवा निकली थी वही हाल मध्यप्रदेश उपचुनाव में होने वाला है. उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार को लेकर जयभान सिंह ने कहा कि सचिन पायलट के मुंह में कांग्रेस, लेकिन दिल में बीजेपी होगी, उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details