मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अजय जड़ेजा के साथ इनामी बदमाश भीमा यादव गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस,कट्टा बरामद

भिंड के कुख्यात अपराधी भीमा उर्फ जितेंद्र सिंह यादव को उसके साथियों सहित गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है

By

Published : Mar 15, 2019, 11:09 PM IST

Updated : Mar 15, 2019, 11:21 PM IST

गिरफ्तार आरोपी

ग्वालियर। भिंड के कुख्यात अपराधी भीमा उर्फ जितेंद्र सिंह यादव को उसके साथियों सहित गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. भीमा 7 दिसंबर को उस दौरान फरार हो गया था, जब पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने करने के बाद भोपाल से ग्वालियर लौट रही थी.

महाराजपुरा इलाके में भीमा के साथियों ने हमला करने के साथ पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक दी थी. इतना ही नहीं बदमाश पुलिसकर्मियों की दो इंसास राइफल लूट कर फरार हो गए थे. इस मामले में एक इंसास राइफल को पुलिस ने भीमा के एक साथी से बरामद कर ली थी. जबकि एक इंसास राइफल अभी तक नहीं मिल सकी है. पुलिस बदमाशों का रिमांड लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

1


पकड़े गए बदमाशों में अजय जडेजा भी शामिल है, जिस पर यूपी, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में कई अपराध दर्ज हैं. अजय जड़ेजा पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. भीमा पर ग्वालियर रेंज से तीस हजार का इनाम घोषित किया था. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश दो कारों में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं, उसी समय चैकिंग के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने दोनों अपराधियों के साथ देवेंद्र यादव, अवनीश यादव, संदीप बघेल और प्रदीप यादव को भी गिरफ्तार किया है. इनमें भीमा और देवेंद्र यादव हेबतपुरा जिला भिंड के रहने वाले हैं, जबकि दूसरे अपराधी झांसी और मैनपुरी के रहने वाले हैं. इनके पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस, तीन कट्टे, 16 राउंड और दो कार भी बरामद की हैं.
Last Updated : Mar 15, 2019, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details