मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इमरती देवी ने भरा नामांकन, कांग्रेस प्रत्याशी पर कसा तंज, कहा- हार का डर सता रहा है, इस वजह से रो रहे हैं

By

Published : Oct 15, 2020, 4:25 PM IST

ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी मंत्री इमरती देवी ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल कर दिया, इस दौरान उनके साथ गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

Imrati Devi filed nomination
इमरती देवी ने भरा नामांकन

ग्वालियर। डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री इमरती ने देवी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. मंत्री इमरती देवी के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पर बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने नामांकन दाखिल किया. इमरती देवी ने मीडिया से बात करते हुए अपने धुर विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राठी पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा, कांग्रेस प्रत्याशी को सब तरह से परेशानी है. लगातार एक माह से मेहनत कर रहे हैं, और उन्हें हार का डर भी सता रहा है. इस वजह से कल नामांकन दाखिल करने से पहले रो रहे थे.

इमरती देवी ने भरा नामांकन
मंत्री इमरती देवी ने इस उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के सवाल पर जवाब दिया कि बीजेपी पार्टी साफ और स्वच्छ पार्टी है. हमारे मुखिया सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास पर बात कर रहे हैं. वह कभी उल्टा सीधा बयान नहीं देते हैं. इस समय तो कांग्रेस के नेता सबसे आगे हैं, जो अपनी सत्ता को बचा नहीं पाए, अब जब कुछ नहीं हो पा रहा है तो वह जनता के बीच झूठ बोल रहे हैं. कमलनाथ के द्वारा प्रत्याशियों को माफिया कहने पर इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ सरकार में सबसे ज्यादा माफिया राज था, लेकिन अब कोई माफिया नहीं है सब अच्छे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details