मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'टाइगर' के बाद अब एमपी में चूहा पॉलिटिक्स, इमरती देवी बोलीं- पूरी ग्वालियर कांग्रेस है चूहा

शनिवार को कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि ग्वालियर में पूरे कांग्रेसी चूहा हैं. पूर्व मंत्री गोविंद सिंह द्वारा टाइगर नहीं चूहा कहने के बयान पर इमरती देवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये चूहा होते तो मंच पर नहीं दहाड़ते. चूहा तो कांग्रेस के घर में बैठ गए हैं.

By

Published : Jul 4, 2020, 8:32 PM IST

Imrati Devi
इमरती देवी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं, बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं का एक दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी है. इसी क्रम में शनिवार को कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि ग्वालियर में पूरे कांग्रेसी चूहा हैं. ग्वालियर प्रवास पर पहुंची इमरती देवी ने अपने सरकारी आवास पर पत्रकारों से चर्चा की है.

इमरती देवी का कांग्रेस पर अटैक

बता दें कि पूर्व मंत्री गोविंद सिंह द्वारा टाइगर नहीं चूहा कहने के बयान पर इमरती देवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये चूहा होते तो मंच पर नहीं दहाड़ते. चूहा तो घर में बैठ गए कांग्रेस के. सिंधिया के टाइगर जिंदा हैं वाले बयान पर इमरती देवी ने कहा है कि टाइगर जिंदा है सही बात है. इससे पहले इमरती देवी ने जिम्मेदारी मिलने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस में रहकर भी जिम्मेदारी से काम किया और अब जिस दल में आई हूं वहीं भी जिम्मेदारी से काम करूंगी.

वहीं पूर्व मंत्री लाखन सिंह के आरोप को लेकर मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि ये तो वह खुद जानते हैं कि जिसके शीशे के महल हैं वह दूसरों के मकान पर पत्थर क्या मारेंगे. इमरती देवी ने कहा कि ''जब लाखन सिंह बीएसपी छोड़कर कांग्रेस में आये थे तब उन्होंने कितने लिए थे, हम तो अपने नेता के साथ आए हैं'' मंत्री इमरती देवी ने लाखन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि लाखन सिंह खुद बिककर कांग्रेस में आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details