मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 5, 2021, 3:54 PM IST

ETV Bharat / state

चरित्र शंका में पति ने पत्नी पर चाकू से किए सात वार, इलाज के दौरान मौत

ग्वालियर में पति ने अपनी पत्नी के चरित्र शंका के चलते चाकू से हमला कर दिया. हमले में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार पति की तलाश में जूट गई है.

husband kills wife
पति ने की पत्नी की हत्या

ग्वालियर।एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला के परिजनों ने इलाज के लिए महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला पर हमला पति कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर आरोपी पति पर पत्नी की हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पति ने की पत्नी की हत्या
  • पति ने पत्नी के पेट में किए सात वार

दरअसल ग्वालियर के थाना क्षेत्र इलाके के गौतम नगर में रहने वाली 47 वर्षीय महिला से उसका पति नारायण कुमार जाटव रोजाना घर पर झगड़ा करता था. वहीं दोनों का एक बेटा और तीन बेटियां हैं. बड़े बेटे की उम्र 28 साल है. शुक्रवार रात चारों बेटे-बेटियां घर की छत पर सो रहे थे. घर के नीचे के कमरे में नारायण और और उसकी पत्नी के बीच हर रोज की तरह झगड़ा चल रहा था. उन दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि नारायण ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर चाकू से एक के बाद एक सात वार किए. इसके बाद नारायण अपनी पत्नी को वहीं छोड़कर फरार हो गया.

एक Inches जमीन विवाद में दो सगे भाईयों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

  • इलाज के दौरान महिला की मौत

बच्चों ने मां की चीख सुनी तो वह कमरे में पहुंचे जहां उनकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थी. महिला के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी. घायल महिला को इलाज के लिए लेकर जयारोग्य अस्पताल पहुंचे, लेकिन चाकू लगने से महिला का ब्लड ज्यादा निकल जाने के कारण शनिवार सुबह महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया. फिलहाल पुलिस ने फरार आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details