मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की आत्महत्या, 4 साल की बेटी ने फोन पर दी जानकारी

By

Published : Nov 24, 2019, 10:20 PM IST

कभी-कभी पारिवारिक विवाद इतना बढ़ जाता है कि पूरा का पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. ग्वालियर के बारह बीघा इलाके में पारिवारिक कलह की ऐसी ही खौफनाक घटना सामने आई.

पारिवारिक कलह का दर्दनाक अंत

ग्वालियर। शहर के माधवगंज के बारह बीघा इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें फौजी के बेटे ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पारिवारिक कलह का दर्दनाक अंत

पारिवारिक कलह बनी वजह
मृतक सत्येंद्र चौहान और उसकी पत्नी अंशु चौहान का पांच साल पहले ही विवाह हुआ था, दोनों की चार साल की बेटी भी हैं, जो इस वारदात के दौरान घर पर ही मौजूद थी. जब अंशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया तो बच्ची ने घटना के बारे में अपने नाना को बताया. जिन्होंने मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी.

परिजनों के मुताबिक मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था, उसका कभी-कभी अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था. वही मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल से चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं. इस पर फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रहीं हैं. दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details