मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के ग्वालियर में छिपे होने की खबर, पुलिस ने होटल में मारा छापा

उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचना मिली कि, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ग्वालियर में किसी होटल में छिपा है. जिसके बाद UP STF की क्राइम ब्रांच की टीमों ने होटल पर छापा मारा है.

By

Published : Jul 8, 2020, 12:44 PM IST

Historyheater Vikas Dubey
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे

ग्वालियर। कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार मध्यप्रदेश और राजस्थान में घूम रही है. उत्तर प्रदेश पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ग्वालियर में किसी होटल में रुका है. UP STF की क्राइम ब्रांच की टीमों ने होटल पर छापा मारा, लेकिन इससे पहले ही बदमाश विकास दुबे वहां से भाग निकला. एसटीएफ और स्पेशल सेल को सूचना मिलने के बाद यहां रेड डाली गई थी. हथियारों से लैस पुलिस टीम ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया है. लेकिन विकास दुबे पुलिस के हाथ नहीं आया.

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे
ग्वालियर पुलिस ने इस मामले पर कुछ ही बोलने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि, उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं है और ना ही उनके पास ऐसा कोई इनपुट था. सूत्रों के अनुसार यूपी पुलिस ग्वालियर में आकर होटल के एक-एक कमरे की बारीकी से तलाशी ले रही है. होटल के सीसीटीवी को भी जब्त कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज में एक हूबहू व्यक्ति विकास दुबे की तरह नजर आ रहा है, इसी के आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी को जब्त किया है.पहले से ही बदमाश विकास दुबे की लोकेशन ग्वालियर चंबल अंचल में बताई जा रही थी. इसके आधार पर ग्वालियर- चंबल अंचल की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो चुकी है. नाकेबंदी कर चेकिंग पॉइंट लगाकर सभी लोगों की तलाशी की जा रही है और संभावना जताई जा रही है कि, हिस्ट्रीशीटर चंबल अंचल के किसी इलाके में छुपा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details