मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior High Voltage Drama : मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने दी सुसाइड की धमकी, पब्लिक से करने लगा एप्पल मोबाइल दिलाने की मांग

By

Published : Aug 19, 2023, 7:56 PM IST

ग्वालियर में कथित रूप से नशे में टुन्न एक युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. उसने वहां से कूदकर सुसाइड करने की धमकी दी. इस दौरान वह एप्पल का मोबाइल दिलाने की मांग करता रहा. काफी समझाइश के बाद उसके दोस्त की मदद से उसे नीचे उतारा गया.

Gwalior High Voltage Drama
मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने दी सुसाइड की धमकी

मोबाइल टॉवर पर चढ़कर युवक ने दी सुसाइड की धमकी

ग्वालियर।ग्वालियर के हजीरा चौराहे के नजदीक लगे मोबाइल टॉवर पर चढ़कर एक युवक ने वहां से कूदने की धमकी दी. जिससे वहां खासी सनसनी फैल गई. इस दौरान इस व्यस्त हजीरा चौराहे पर लोगों का हुजूम लग गया. युवक के मोबाइल टॉवर पर चढ़ने की खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड का अमला भी मौके पर पहुंच गया. युवक को कुछ लोगों ने समझाया बुझाया. इसके बाद उसी के एक साथी को मोबाइल टॉवर पर चढ़ाकर मोनू जाटव को किसी तरह नीचे उतारा गया. पता चला है कि मोनू जाटव मजदूर है और शराब पीने का आदी है.

भाई ने छीना मोबाइल तो गुस्सा हो गया :युवक ने शनिवार दोपहर में कुछ लोगों के साथ शराब पी थी. इससे गुस्साए उसके भाई ने मोनू का मोबाइल छीन लिया था. इसी बात से खफा होकर मोनू मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और नीचे कूदने की धमकी देने लगा. उसने लोगों से नया मोबाइल दिलाने की मांग करते हुए आत्महत्या की धमकी दी. खास बात यह है कि मोबाइल टॉवर पर काफी देर तक मोनू बीच में रुका रहा, जब उसे समझाने बुझाने की कोशिश की गई तो वह दोबारा मोबाइल टॉवर के बिल्कुल टॉप पर पहुंच गया. नशे में होने के कारण उसके छलांग लगाने का अंदेशा था.

ये खबरें भी पढ़ें...

नशे के कारण बयान नहीं :इस दौरान लोगों ने उसे समझाने बुझाने की कोशिश की और किसी तरह पुलिस और दमकल का अमला भी मौके पर पहुंच गया. सभी लोगों के मनाने के बाद वह नीचे उतरने को अपने साथी की मदद से तैयार हुआ. बाद में उसे ग्वालियर थाने ले जाया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है. उसके भाई को भी थाने बुलाया गया है. पुलिस का कहना है कि अभी मोनू जाटव नशे में है, इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है. लेकिन नशा खत्म होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी. घरवालों से भी पूछताछ की जाएगी. विवेचना अधिकारी सारिका सिंह का कहना है कि अभी उसके बयान लेना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details