मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बॉक्सिंग की नेशनल खिलाड़ी के ऊपर युवक ने की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 20, 2023, 8:15 PM IST

बॉक्सिंग की नेशनल खिलाड़ी के ऊपर युवक ने फायरिंग कर दिया. मामले में पीड़िता ने घर के नजदीक रहने वाले एक युवक पर आरोप लगाया है. हालांकि, पुलिस ने जांच में जुटी है.

gwalior firing news
ग्वालियर बॉक्सिंग खिलाड़ी पर फायरिंग

ग्वालियर बॉक्सिंग खिलाड़ी पर फायरिंग

ग्वालियर।सब जूनियर बॉक्सिंग की नेशनल प्लेयर पर सरेराह फायरिंग कर दो युवकों ने दहशत फैला दी. एक्टिवा पर सवार होकर आए दो युवकों ने इस नाबालिग बॉक्सिंग खिलाड़ी और उसके दोस्त पर झांसी रोड थाना क्षेत्र के अचलेश्वर मंदिर के पास में फायर किया. गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी. लड़की और उसका दोस्त दोनों ही वहां से निकल भागे. ये दोनों नाबालिग हैं. लड़की हाल ही में विशाखापट्टनम में आयोजित सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियन चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी है. वह बॉक्सिंग की जूनियर ग्रुप की राष्ट्रीय खिलाड़ी है.

लड़की से की थी दोस्ती की पेशकश:लड़की के मुताबिक उसके घर के नजदीक ही हमलावर युवकों में से एक युवक रहता है. इसने पहले भी लड़की से दोस्ती की पेशकश की थी, लेकिन लड़की द्वारा इनकार किए जाने के बाद वह उसे सबक सिखाने की मन में ठाने हुए था. शुक्रवार को जब लड़की अपने सहपाठी के साथ तरुण पुष्कर के घर की ओर जा रही थी. तभी उसे बदमाशों ने अचलेश्वर मार्ग पर रोक लिया. दोनों से पूछताछ करने के बाद एक युवक ने स्कूटर की डिक्की से देसी तमंचा निकाला और उन पर फायर कर दिया.

MP Crime News BJP नेत्री के घर फायरिंग करने वाला 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस:इसके बाद एक्टिवा सवार दोनों युवक भाग निकले. लड़की पर गोली चलने की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने लड़की के घर वालों को मौके पर बुलाया. साथ ही पुलिस ने हमलावर युवकों की पहचान शुरू कर दी है. आसपास सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि, अभी जांच प्रारंभिक स्थिति में है. लड़की और उसके दोस्त से पूछताछ करने के बाद इस मामले की परतें खुल सकेंगी. लड़की और उसका दोस्त दोनों ही नाबालिग बताए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details