मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विकास यात्रा की खुली पोल, सफाई व्यवस्था देख रहे ऊर्जा मंत्री को जनता ने घेरा, लगा दी क्लास

By

Published : Feb 8, 2023, 7:32 AM IST

सीएम शिवराज के निर्देश पर प्रदेश में विकास यात्रा निकाली जा रही है, लेकिन ग्वालियर में सरकार की यह यात्रा मंत्री को ही भारी पड़ गई. ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर का विकास देखने निकले थे. इस दौरान वो एक गली से गुजरे जहां सफाई व्यवस्था को लेकर जनता ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी.

Gwalior Vikas yatra News
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

जनता ने लगा दी ऊर्जा मंत्री की क्लास

ग्वालियर।ये वीडियो आपने बहुत अच्छे से देख और सुन लिया होगा. वीडियो में नजर आ रहे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को भी आप बखूबी पहचान गए होंगे. अक्सर कई अनोखी वजहों से चर्चा में रहने वाले मंत्री तोमर की इस बार जनता ने क्लास लगा दी. यह वही प्रद्युम्न सिंह तोमर हैं जो हमेशा मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कभी नाले में तो कभी बिजली के पोल पर चढ़ जाते हैं. इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री के अलग-अलग रूप देखने को मिलते हैं, लेकिन अबकी बार ऊर्जा मंत्री का दांव उल्टा पड़ गया.

भड़क गई जनता:ऊर्जा मंत्री बीजेपी की विकास यात्रा के तहत ग्वालियर शहर का विकास देखने निकले थे. इस दौरान वो एक गली से गुजरे जहां सफाई व्यवस्था को लेकर जनता भड़क गई. जनता ने नाराजगी जताते हुए कह दिया कि, यहां सफाई तक नहीं होती है विकास कैसे होगा...? विकास जनानी ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर को जनता ने खरी-खोटी सुनाई और कहा क्या विकास गिराने के लिए आ गए हैं लेकिन यहां पर कई दिनों से सफाई नहीं हो रही है कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है. उसके बाद ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने जनता को आश्वासन दिया तब जाकर बताइए शांत हुए.

BJP Vikas Yatra: दतिया पहुंचे गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, करोड़ों रुपए के कार्यों का किया भूमिपूजन

भारी पड़ी विकास यात्रा:हाल ही संत रविदास जयंती के दिन से विकास यात्रा की शुरुआत हुई है. इसका उद्घाटन करने के लिए भिंड में खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे. ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाया था. इसके बाद ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ग्वालियर विधानसभा में विकास यात्रा निकाल रहे हैं. विकास यात्रा के जरिए वह हर गली और मोहल्ले में जाकर अपने किए गए विकास को गिना रहे हैं, लेकिन ऊर्जा मंत्री पर विकास यात्रा भारी दिखने लगी है. यही कारण है कि लोग अब विकास यात्रा के दौरान उन्हें समस्याएं बताने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details