मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर एसपी अमित सांघी कोरोना संक्रमित, ASP पर रहेगा जिले का प्रभार

ग्वालियर में लंबे समय से कोरोनाकाल में ड्यूटी कर रहे एसपी अमित सांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद वह चार दिनों के लिए होम आइसोलेट हैं.

By

Published : May 4, 2021, 12:25 PM IST

gwalior sp amit sanghi found corona positive
ग्वालियर एसपी अमित सांघी कोरोना संक्रमित

ग्वालियर।महामारी के इस दौर में भी पुलिस पहले दिन से ड्यूटी पर तैनात है. कोरोना संक्रमण अब और तेजी से फैलने लगा है, तो वहीं पुलिस अधिकारी भी इसकी चपेट में आने लगे हैं. इस बीच ग्वालियर एसपी अमित सांघी भी कोरोना की चपेट में आ गए. टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल एसपी अमित सांघी होम आइसोलेट किए गए हैं. डॉक्टर्स की सलाह पर चार दिनों के लिए वह आइसोलेट हुए हैं. उनकी अनुपस्थिति में जिले का चार्ज एएसपी हितिक बासल के पास रहेगा.

फील्ड पर लंबे समय से डटे थे एसपी

ग्वालियर एसपी अमित सांघी महामारी में लगातार ग्राउंड लेवल पर ड्यूटी कर रहे थे. वह सुबह-शाम शहर के कई इलाकों का मुआयना करने जाते थे और लोगों से घर में रहने की अपील करते थे. कई बार वह पैदल ही इलाके के हालातों का जायजा लेने भी निकल जाते थे.

फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों की चिंता, बांटी जा रही है भाप की मशीनें

इस दौरान उन्हें जब हल्की थकान महसूस हुई और कोरोना के कुछ लक्षण महसूस हुए, तो उन्होंने अपना टेस्ट कराया. जहां टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए. बताया जा रहा है कि, एसपी अमित सांघी दो दिन पहले ही किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details