मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Gwalior में युवक की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या, जाने क्या थी पूरी वारदात

बेखौफ, बेलगाम अपराधी मध्यप्रदेश के बड़े शहरों में भी गुनाह करने से नहीं घबरा रहे हैं. ग्वालियर की घटना यही संदेश दे रही है. यहां शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की उसके ही घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हत्या किस वजह से की गई इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. (Gwalior crime news shot dead)

By

Published : Dec 5, 2022, 8:38 AM IST

gwalior crime news shot dead
युवक की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या

ग्वालियर। शहर में हो रहीं ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. इसी कड़ी में देर शाम इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित आदर्श कॉलोनी के सामने तेली की बजरिया में रहने वाले अजीम उस्मानी को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हत्यारों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. (youth shot dead outside home) (Gwalior crime news shot dead)

युवक की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या

MP: दमोह में BSP MLA रामबाई के गांव में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने बातचीत के लिए बुलाया थाःमृतक के चचेरे भाई सत्तार उस्मानी के अनुसार अजीम पेशे से ड्राइवर था. बीती रात 10 बजे अज्ञात लोग घर पर आए थे. उन्होंने अजीम को बात करने के लिए बाहर बुलाया था. अजीम घर के बाहर उनसे बात कर रहा था. इसी बीच एक बदमाश ने हवाई फायर किय जबकि दूसरे ने अजीम को गोली मार दी गई. परिजन अजीम को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या का कारण अभी तक नहीं पता चल सका है. पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी विजय भदोरिया मय बल के मौके पर पहुंच गए थे. प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस को हत्यारों के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है. पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है, ताकि हत्यारों का कोई सुराग लग सके. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. (Gwalior crime news shot dead) (Miscreants had called for talks)

ABOUT THE AUTHOR

...view details